ये दीवानगी! फैंस का जोश देख कोहली भी मोबाइल से शूट करने लगे, देखें वीडियो

Virat Kohli Viral Video : भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद देश लौट चुकी है. दिल्ली एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों के स्वागत के लिए फैंस का जमावड़ा देखने को मिला. फैंस के जोश को देख कोहली भी खुद को नहीं रोक सके और बस के अंदर से ही उनका वीडियो मोबाइल मे

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

Virat Kohli Viral Video : भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद देश लौट चुकी है. दिल्ली एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों के स्वागत के लिए फैंस का जमावड़ा देखने को मिला. फैंस के जोश को देख कोहली भी खुद को नहीं रोक सके और बस के अंदर से ही उनका वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. फैंस को अपने फोन में कैद करते हुए विराट कोहली का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि टीम इंडिया आज शाम मुंबई में ओपन बस विक्ट्री परेड करने वाली है. इससे पहली सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर मुलाकात होगी.

फैंस ने किया ग्रैंड वेलकम

दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर वर्ल्ड कप विनिंग भारतीय टीम के स्वागत के लिए फैंस का हुजूम उमड़ा. खिलाड़ी जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर आए तो फैंस इंडिया-इंडिया चिल्लाने लगे. फैंस का ये अंदाज देख खिलाड़ियों में भी उत्साह देखने को मिला. कप्तान रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी ऊपर उठाकर फैंस को उसकी एक झलक दिखाई. इसके बाद टीम बस में बैठकर होटल ITC मौर्या के लिए रवाना हो गई, जहां रेस्ट करने के बाद खिलाड़ी प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के लिए उनके आवास जाएंगे.

जब फैंस का वीडियो बनाने लगे विराट

टीम बस में बैठे विराट कोहली अपने फोन से फैंस का हुजूम देख वीडियो शूट करने लगे. इसके अलावा विराट ने फैंस की तरफ हाथ हिलाकर उन्हें धन्यवाद भी किया. बता दें कि विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मैच में 76 रन की मैच विनिंग पारी खेली थी. वर्ल्ड कप जीतने के साथ ही उन्होंने टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट से रिटायरमेंट का भी ऐलान कर दिया. कप्तान रोहित शर्मा ने भी इस फॉर्मेट को अलविदा कहा.

— ANI (@ANI) July 4, 2024

नाचते दिखे कप्तान

होटल ITC मौर्या पहुंचकर कई खिलाड़ी ढोल पर नाचते दिखे. सूर्यकुमार यादव और यशस्वी जायसवाल ने भांगड़ा किया. वहीं, कप्तान रोहित शर्मा की ढोल की ताल पर थिरकते दिखे.

— Anup barnwal (@amethiya_anup) July 4, 2024

— Johns. (@CricCrazyJohns) July 4, 2024

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand Politics: कल हेमंत सोरेन चौथी बार लाएंगे विश्वास प्रस्ताव, अब तक इतनी बार साबित कर चुके हैं बहुमत

नीरज अम्बष्ठ, रांची। सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren)चौथी बार सोमवार को झारखंड विधानसभा (Jharkhand Assembly) में विश्वास प्रस्ताव (Confidence In Motion) हासिल करेंगे। वे अब तक कुल तीन बार यानी दो बार उपमुख्यमंत्री और एक बार मुख्यमंत्री के रूप में

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now